Homeमुजफ्फरपुरचलती बस में अचानक लगा आग, बाल बाल बचे लोग

चलती बस में अचानक लगा आग, बाल बाल बचे लोग

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से टला। पटना में महागठबंधन के जन विश्वास रैली में शामिल होने के लिए पश्चिम चंपारण से एक बस खुली थी। जिसमे कुल 54 समर्थक बैठे हुए थे। बस रात करीब 9:00 बजे पश्चिम चंपारण से खुली थी। रात करीब 11:00 बजे बस जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के नारियार ही पहुंची थी। तभी अचानक बस में शॉर्ट सर्किट के कारण चिंगारी निकलने लगी। जिसकी भनक किसी को भी नही लगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद महज कुछ ही देर में चिंगारी आग की लपटों में तब्दील हो गई और बस से धुआं निकलने लगा। धुआं निकलता देख बस में बैठे समर्थक में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। आनन-फानन में सभी समर्थको को बस से बाहर निकाला गया। चालक भी बस को हाईवे के किनारे खड़ा कर दिया। मौके पर मौजूद समर्थक और स्थानीय लोगो के द्वारा आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन कोई फायदा नही हुआ। आग की लपटे बढ़ती गई।

जिसके बाद स्थानीय लोगो के द्वारा मोतीपुर थाना की पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सूचना के आलोक पर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड को भी मामले की जानकारी दी गई लेकिन दमकल की गाड़ी को मौके पर पहुंचने में समय लग गया। जिस कारण बस धू धू कर पूरी तरह जल गई। हालाकि कोई समर्थक को कुछ नही हुआ। सभी 54 समर्थक पूरी तरह से सुरक्षित है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मोतीपुर थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडेय ने बताया कि पटना में रैली में शामिल होने के लिए एक बस  जा रही थी। जिसमे कुल 54 समर्थक बैठे हुए थे। अचानक बस में आग लग गई। जिस कारण बस पूरी तरह जल कर राख हो गया। किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments