Homeगयाचलती बस के पिछले पहिये के नीचे कूद कर अधेड़ ने दे...

चलती बस के पिछले पहिये के नीचे कूद कर अधेड़ ने दे दी जान

Bihar:  गया जिले के डेल्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत चलती बस के पिछले पहिये के नीचे कूद कर जान देने का लाइव वीडियो सामने आया है। यह घटना शाम करीब 6:30 बजे  की है। यह दिल दहला देने वाली घटना डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी डेल्हा मुख्य मार्ग की है। इस वीडियो में एक व्यक्ति पलक झकते ही बस के नीचे कूद जाता है और उसका सिर बुरी तरह से कुचलते हुए बस निकल जाती है। हालांकि मृतक अधेड़ की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। मृतक गंजी व लूंगी में था और वह काफी क्रोधित दिख रहा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वहीं डेल्हा पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है, वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे अधेड़ व्यक्ति सड़क पर चलते-चलते अचानक बस के पीछे वाले पहिए के अंदर सड़क पर लेट जाता है जहां बस उस पर चढ़ते हुए आगे निकल जाती है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि किन कारणों से उसने आत्महत्या की है। इस बात की पुष्टि शव के शिनाख्त के बाद ही सम्भव होगा।

घटना स्थल पर लोगों के बीच चर्चा थी कि मरने वाला शख्स किसी न किसी बात को लेकर टेंशन में चल रहा होगा जिसकी वजह से उसने बस के पहिये के नीचे कूद कर अपनी जान दे दी है। डेल्हा थानाध्यक्ष इंद्रदेव इंद्र ने बताया कि शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। मृतक का चेहरा ओ छाती बुरी तरह से कुचल गया है। आसपास के लोगों से भी पहचान कराई गई लेकिन अब तक कुछ सामने नहीं आया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments