Homeदुर्गावतीचलती गाड़ी में लगी आग बाल-बाल बचे लोग

चलती गाड़ी में लगी आग बाल-बाल बचे लोग

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत  शनिवार की दोपहर दुर्गावती बाजार के पश्चिम नेशनल हाईवे पर मरहिया मोड़ के समीप एक चलती गाड़ी में आग लग गई। हालांकि मौका रहते उसमे से सभी सवारी उतार गए और गाड़ी धू-धू कर जलने लगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गाड़ी और उसमें सवार परिवार के लोग चैनपुर बाजार के मोहल्ल गाजी मियां रौजा निवासी जफरुल्लाह खान उर्फ़ पुट्टू खान अपने परिवार के साथ वाराणसी की तरफ सफर पर जा रहें थें। वह तो संयोग अच्छा था कि गाड़ी में आग लगने की जानकारी अंदर बैठे लोगों को हो गई। जिससे वह लोग सुरक्षित बाहर निकल गए। वही बाहर निकलने के चंद मिनट में ही गाड़ी धु धु कर जल गई।

घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई जिसके बाद कुछ ही समय में फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची । लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल कर राख हो गई थी। गाड़ी में आग लगने का मुख्य कारण तापमान का अधिकता है। तापमान 46 डिग्री के ऊपर पहुंच चुका है। जिससे हीट वेव की संभावना प्रबल हो गई है। ऐसे में सावधानी के साथ ही बाहर निकलना सुरक्षित है। आजकल पेट्रोल और सीएनजी वर्जन की गाड़ियां मार्केट में चल रही हैं। क्योंकि खर्चे में चलने के कारण लोग प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन इन्हीं गाड़ियों में अधिकतर ऐसी दुर्घटना सामने आ रही हैं। 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments