Homeभोजपुरघर सील करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला महिला समेत 3 पुलिसकर्मी...

घर सील करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला महिला समेत 3 पुलिसकर्मी जख्मी

Bihar: आरा में बैंक लोन की प्रॉपर्टी सील करने के लिए बैंक रिकवरी अधिकारियों के साथ पहुंची पुलिस टीम पर पत्थर और शीशे के टुकड़े से जमकर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें दो महिला पुलिसकर्मियों और एक हवलदार समेत 3 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsजिन्हें इलाज के लिए आरस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरसल यह घटना नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ला की है। वही हमले की सूचना पर अंचलाधिकारी आरा सदर और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंक लोनी के परिजनों द्वारा किए गए हमले में बैंक रिकवरी अधिकारियों को भी हल्की फुल्की चोटें लगी है। घायल पुलिसकर्मियों में भोजपुर पुलिस बल के क्यूआरटी में तैनात हवलदार भीम सिंह, महिला सिपाही शकुंतला कुमारी और खुशबू कुमारी है।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर क्यूआरटी के एसआई सुमन सिंह ने बताया कि हमारी टीम नगर थाना क्षेत्र की आनंद नगर में बैंक लोन की प्रॉपर्टी सील करने में बैंक अधिकारियों की सुरक्षा और विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए गए हुए थे। इसी बीच जो ऋणी है उनके घर वाले एकाएक पुलिस बल पर हमला बोल दिया। जिसमें दो महिला सिपाही समेत एक हवलदार जख्मी हो गया है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम पर हमले के बाद घटनास्थल पहुंचे राजकुमार ने मामले से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए सिर्फ इतना बताया कि हिंदूजा बैंक द्वारा आज लोन की प्रोपर्टी का दखल दहानी किया जा रहा है। पुलिस टीम पर हमला कैसे और किस प्रस्थिति में हुई है इसका जांच पड़ताल किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments