Homeगोपालगंजघर में घुस बदमाशों ने युवती का काटा गला, रेफर

घर में घुस बदमाशों ने युवती का काटा गला, रेफर

Bihar: गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बामों गांव में घर में घुस बदमाशों के द्वारा युवती का गला काट दिया गया जिससे युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई, उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बैकुंठपुर थाना

घायल युवती की पहचान बामों गांव निवासी सिपाही प्रसाद की पुत्री पिंकी कुमारी के रूप में की गई है, बताया जा रहा है कि उनकी पुत्री मंगलवार की रात अपने घर में परिवार के साथ सोई थी, रात में शौच करने के लिए बाथरूम गई लेकिन वहाँ पहले से ही घर में दो लोग घुसे हुए थे जैसे ही वह बाहर निकली उसका मुंह कपड़े से बांधकर धारदार हथियार से गला काट कर फरार हो गए।

जख्मी युवती के शोर मचाने पर स्वजन जगे और जख्मी हालत में देख उसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लेकर गए जहां से प्राथमिक उपचार के बारे में गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जख्मी युवती की बहन शांति कुमारी ने बताया की उसके पड़ोस के लोगों से पूर्व से ही जमीन का विवाद चल रहा था, शक है की पड़ोस के ही लोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया गया है, इसके पहले भी चार बार घर में चोरी हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments