Homeरोहतासघर में घुसा तेंदुआ, महिला ने दिलेरी दिखा बंद किया कमरे का...

घर में घुसा तेंदुआ, महिला ने दिलेरी दिखा बंद किया कमरे का दरवाजा

 Bihar: रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जगजीवन कॉलेज के पास मंगलवार की देर शाम एक तेंदुआ  के द्वारा घर के कमरे में घुस जाने का मामला सामने आया है। हालांकि उस कमरे में कोई नहीं था। उसे देख महिला ने दिलेरी दिखाते हुए कैमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसकी सुचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद वन विभाग की टीम और पुलिस भारी संख्या में पुलिस बल के साथ वंहा पहुंची। थानाध्यक्ष दिवाकर भी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तेंदुए को कमरे से बाहर करने के लिए विशेषज्ञ टीम भी बुलाई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक तेंदुआ सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर के घर में घुस गया जहां उनकी पत्नी ने हिम्मत कर कमरे में बंद कर रखा है।

वही वन, पर्यावरण एवम जलवायु परिवर्तन विभाग डेहरी के रेंजर अमित कुमार ने बताया कि तेंदुआ घर से भाग निकला है। हालांकि मकान खोलकर जांच नहीं की गई है। संभावना यह भी है कि तेंदुआ शूटगन से दी गई बेहोशी की दवा के कारण बेहोश पड़ा हो। जबतक पटना से टीम आकर जांच नहीं कर लेती तबतक उसे भागा हुआ नही माना जा सकता।
लोगों से अपील की गई है कि वे घर से नहीं निकलें। पड़ोस के लोगों का कहना है कि किसी ने भी तेंदुआ को रोशनदान तोड़ भागते हुए नहीं देखा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments