Homeऔरंगाबादग्रामीण विकास मंत्री का वाहन पलटने से पांच पुलिसकर्मी घायल

ग्रामीण विकास मंत्री का वाहन पलटने से पांच पुलिसकर्मी घायल

Bihar: औरंगाबाद जिले के दाउदनगर अनुमंडल के ओबरा प्रखंड के तेजपुरा गांव के पास शनिवार को ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार का स्काट वाहन दाउदनगर में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उनकी सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। मंत्री एवं उनके वाहन को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

नालंदा पुलिस बल के जवान घायल हुए हैं। जो मंत्री श्रवण कुमार के स्काट ड्यूटी में थे। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल में भेजा गया है। चिकित्सकों ने पुलिसकर्मियों का इलाज किया, दो की स्थिति काफी गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मंत्री सीमावर्ती रोहतास जिले के डेहरी स्थित नगर परिषद बस स्टैंड के पास पटेल भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जहां सरदार बल्लभभाई पटेल की 146 वीं जयंती पर कार्यक्रम होना था।

इनके काफिले में चल रहे पुलिस का स्काट वाहन अचानक असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया। काफिले में साथ चल रहे दाउदनगर के सीओ नरेंद्र कुमार ने ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया और उनकी मदद से घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया। घायल पुलिसकर्मी में बिहटा के सुशील कुमार पासवान, दाउदनगर के अब्दुल्ला खान, बिहटा के अशोक कुमार गुप्ता, दाउदनगर के जयप्रकाश कुमार और प्रमोद कुमार शामिल है। जिसमे से अब्दुल्ला खान और जयप्रकाश कुमार की स्थिति गंभीर है जिसे बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments