Homeरोहतासग्रामीणों ने दो राहगीरों को बच्चा चोर समझ खंभे में बांधकर जमकर...

ग्रामीणों ने दो राहगीरों को बच्चा चोर समझ खंभे में बांधकर जमकर पिटा

Bihar: रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत चकिया गांव में सोमवार को ग्रामीणों ने दो राहगीरों को बच्चा चोर समझ कर जमकर पीटा और बिजली के खंभे में बांध कर घंटो रखा। बच्चा चोर का हल्ला सुन वहां बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसी बीच किसी ग्रामीण ने 112 डायल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं डायल 112 की पुलिस ने उन दोनों को भीड़ से बचाकर थाने लाई। जब पुलिस ने इसकी जांच की, तो मामला गलतफहमी का निकला।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की गांव की एक दस वर्षीया बच्ची दो तीन घंटे से घर से गायब थी। जिसकी खोजबीन स्वजन कर रहे थे। इसी बीच गांव के बाहर बच्ची नजर आई और तभी वहीं से दो राहगीर भी जा रहे थे। ऐसे में ग्रामीणों को दोनों व्यक्ति पर बच्ची को चोरी कर ले जाने का शक हुआ और बच्चा चोर का हल्ला कर दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया। दोनों को गांव में लाकर बिजली के खंभे में बांध दिया। खंभे में बांधने के बाद उनकी जमकर पिटाई करते रहे। इसी बीच किसी ग्रामीण ने डायल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी।

घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा थाने ले आई। थानाध्यक्ष राकेश गोसाई ने बताया कि पाठक सेमरी गांव के रहने वाले उपेंद्र प्रसाद एवं मनीष कुमार अपनी रिश्तेदारी बुधुआ गांव में किसी काम से पैदल जा रहे थे। इसी दौरान चकियां के ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया। इस मामले में किसी पक्ष ने थाने में कोई शिकायत नहीं की है। इस स्थिति में ग्रामीण व दोनों व्यक्तियों की जांच कर छोड़ दिया गया।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments