Homeचैनपुरगेहूं कटाई को गए थे परिजन इधर तलाब में डूबने से बच्ची...

गेहूं कटाई को गए थे परिजन इधर तलाब में डूबने से बच्ची की हो गई मौत

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घाटी में एक दर्दनाक घटना सामने आई तालाब में डूब जाने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई, मृतक बच्ची की पहचान धर्मेंद्र बिंद की 5 वर्षीय पुत्री पूनम कुमारी के रूप में की जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घटना से जुड़ी जानकारी देते हुए मृतक बच्ची के पिता धर्मेंद्र बिंद ने बताया रविवार की सुबह घर के लोग गेहूं काटने के लिए खेत की तरफ चलें गए, घर में 5 वर्षीय बच्ची थी, वह तालाब की तरफ कब गई, इसकी जानकारी लोगों को नहीं हो सकी जब गेहूं कटाई के बाद लोग घर लौटे तो बच्ची घर पर मौजूद नहीं थी।

जिसके बाद खोजबीन की जाने लगी, काफी समय के बाद गांव वालों के द्वारा सूचना दी गई कि गांव में स्थित तालाब में एक बच्ची का शव है, परिजन जब मौके पर पहुंचे तो वह पूनम कुमारी का शव था, जिसके बाद इसकी सूचना चैनपुर पुलिस को दी गई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चैनपुर थाने ले आई।

वहीं जब इस घटना से संबंधित जानकारी चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद से लिए तो उन्होंने बताया 5 वर्षीय बच्ची की तालाब में डूबने से मौत हुई है, शव को कब्जे में लेकर चैनपुर थाना लाने के बाद अन्य कागजी कार्रवाई पूर्ण करते हुए, भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया, वहीं इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments