Homeचैनपुरगुमटी में सटा पशु तो हुआ विवाद मारपीट में पति-पत्नी और 2...

गुमटी में सटा पशु तो हुआ विवाद मारपीट में पति-पत्नी और 2 पुत्र घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार में गुमटी में पशु सट जाने के विवाद को लेकर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के पति-पत्नी और दो पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया गया है, घायलों में दलेशर डोम एवं उनकी पत्नी सविता देवी दो पुत्र दीपक और दिलीप का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए दलेशर डोम ने बताया बड़ा पुत्र दिलीप कुमार पशु चराकर लौट रहा था, घर आने के क्रम में देव पासी के गुमटी में पशु सट गए जिसे लेकर देव पासी के द्वारा कहा जाने लगा की गुमटी को पानी से साफ करो, इसी बात को लेकर विवाद हुआ विवाद के दौरान देव पासी के द्वारा दिलीप कुमार के सर पर डंडे से मार दिया गया जिसमें दिलीप कुमार का सर फट गया।

भागते हुए दिलीप कुमार घर पहुंचा इसके बाद दलेशर डोम उनकी पत्नी और एक छोटा पुत्र मौके पर पहुंचे पूछताछ करने लगे उस दौरान देव पासी के भाई भीम पासी एवं उनके पुत्र अजय पासी के द्वारा भी लाठी डंडे और तलवार से मारपीट की जाने लगी, जिसमें पति-पत्नी व दोनों पुत्र घायल हो गए, जहां से चैनपुर थाने पहुंचकर मामले से जुड़ी जानकारी देते हुए शिकायत की गई है।

सभी घायलों का चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ वहीं मामले से संबंधित जानकारी लेने पर प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू कुमार सिंह ने बताया घटना की सूचना मिली है मामले की जांच की जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments