Homeसारणगला रेतकर बेरहमी से टोटो चालक की हत्या

गला रेतकर बेरहमी से टोटो चालक की हत्या

Bihar: सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र अंतर्गत केवानी पुल के पास आईटीआई के पीछे एक युवक की गला रेतकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृत युवक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव निवासी अलीम अंसारी के पुत्र शकील अंसारी उर्फ सोनू के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह में शौच के लिए वे लोग जा रहे थे तभी उनकी नजर केवानी पुल के बगल में झाड़ी में पड़े युवक के शव पर पड़ी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

नजदीक जाकर देखा गया तो पता चला कि युवक का गला कटा हुआ है और जमीन पर पूरा खून पसरा हुआ है। झाड़ी में युवक मृत पड़ा हुआ था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। सूचना मिलने पर मृत युवक की पत्नी मुस्कान घटनास्थल पर पहुंची और पति का शव देखकर दहाड़ मारकर रोने लगी। मुस्कान ने पूछने पर बताया कि उनके पति सोमवार की सुबह में 10000 रुपये लेकर घर से गए हुए थे। शाम को जब वह वापस नहीं लौटे तो फोन पर उनसे बात हुई। उन्होंने कहा कि मैं आ रहा हूं तुम्हारे रूम के ही पीछे हूं।

रात्रि करीब 10:00 बजे फोन ऑफ हो गया। इसके बाद मंगलवार की सुबह पुलिस से सूचना मिली कि उनके पति की हत्या की गई है। मृत युवक का शव उसके घर से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर झाड़ी में मिला है। मृत युवक की पत्नी गांव के ही दो युवकों पर हत्या का आरोप लगा रही है। मुस्कान नर्तकी का काम करती है, जबकि उसके पति टोटो चलाते थे। हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस लगी हुई है। इस संबंध में गड़खा थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है। मृत युवक के मोबाइल के कॉल डिटेल्स को निकाला जा रहा है। मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस हत्यारे तक पहुंचेगी। इसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments