Homeचैनपुरगलत नीयत से घर में घुसा युवक खींचातानी मारपीट में दो घायल

गलत नीयत से घर में घुसा युवक खींचातानी मारपीट में दो घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बलुआ गाजीपुर के एक घर में घुसे युवक को घर के लोगों के द्वारा पकड़कर जमकर पिटाई की गई मारपीट में दोनों पक्षों से एक-एक लोग घायल हैं, मामले को लेकर चैनपुर थाने में दोनों पक्षों के द्वारा शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घायल संतोष बिंद

घायलों में प्रथम पक्ष से संतोष बिंद पिता मंगरू बिंद जबकि दूसरे पक्ष से अजय प्रसाद पिता रामवृक्ष बिंद दोनों ग्राम बलुआ गाजीपुर के निवासी का नाम शामिल है।
मारपीट की घटना को लेकर संतोष बिंद मंगरू बिंद के द्वारा बताया गया है, अजय प्रसाद पिता रामवृक्ष बिंद का चाल चलन ठीक नहीं है गलत नीयत से रात के पहर वह उनके घर में घुस गए घर वालों के द्वारा देख लिया गया, पकड़ने के दौरान अजय प्रसाद के द्वारा डंडे से संतोष बिंद के सर पर मार दिया गया, जिसमें उनका सर फट गया, इसके बाद मौके पर से भाग निकले।

वहीं दूसरे पक्ष से घायल अजय प्रसाद का कहना है सुबह 4 बजे के करीब वह शौच के लिए जा रहे थे, उस दौरान गांव के ही संतोष बिंद ललिता देवी, रीता देवी, सरिता देवी आदि लोगों के द्वारा घेरकर पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट की जाने लगी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।
मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू कुमार सिंह के द्वारा बताया गया मारपीट में दोनों पक्षों से एक-एक लोग घायल है जिनका चैनपुर सीएचसी में इलाज हुआ है, आवेदन मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments