Homeजमुईगलत इरादे से किन्नर के घर पहुंचे दो पुलिसकर्मियो को किन्नरों ने...

गलत इरादे से किन्नर के घर पहुंचे दो पुलिसकर्मियो को किन्नरों ने घंटों बंधक बना जमकर पीटा

Bihar: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के एक गांव में रह रहे किन्नर के घर गलत इरादे से पहुंचे पुलिस पदाधिकारी व एक जवान को किन्नरों ने घंटों बंधक बनाकर जमकर पिटा। वरीय पदाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद किन्नरों ने दोनों को छोड़ा।  पुलिसकर्मियो ने अपनी जान बचाने के लिए बगल स्तिथ एक कुआं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने पुलिस को कुआं से बाहर निकाला। इस दौरान घंटों तक ड्रामा होता रहा। वही इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस के वरीय अधिकारी ने दोनों पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है। किन्नरों द्वारा की जा रही पिटाई के दौरान दोनों पुलिसकर्मी अपनी जान की भीख मांगते देखे गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत चार दिन से डायल 112 में तैनात एक पुलिस पदाधिकारी एवं एक जवान बरमसिया गांव स्थित किन्नर के घर का चक्कर लगा रहे थे। मंगलवार की रात करीब 9:00 बजे दोनों सिविल ड्रेस में किन्नर के घर पहुंच गया। किन्नर की एक सदस्य ने दोनों से पूछताछ करने लगा तो दोनों पुलिसकर्मी ने रास्ता भूल जाने की बात कही। इसके बाद दोनों ने किन्नर से कहा कि हमें सेक्स करना है, जो पैसा लोगे हम देंगे। इसके बदले शराब सहित कई चीजों का प्रलोभन दिया और दोनो पुलिसकर्मी भेड़िया की तरह किन्नर पर टूट पड़े। हल्ला होते ही अन्य किन्नर बचाने के लिए दौड़ी तब दोनों पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए बगल स्तिथ कुआं में कूद पड़ा। किसी तरह दोनों पुलिसकर्मी को बाहर निकालकर बंधक बनाया गया और दोनों की सभी किन्नर ने मिलकर जमकर धुनाई कर दी। दोनों पुलिसकर्मी रहम का भीख मांगते देखे गए। पुलिस की इस हरकत से किन्नर टोली को काफी गुस्सा आ रहा था और किन्नरों द्वारा कहा जा रहा था कि रक्षक ही भक्षक बन जाएगा तो न्याय कहां मिलेगा।

ऐसे देह नोचने वाले भेड़िया को इस दुनिया में रहने का कोई हक नहीं। पुलिस की पिटाई और बंधक होने की खबर एसडीपीओ सहित थानाध्यक्ष को मिली। आनन- फानन में पुलिस मौके पर पहुंच बंधक बने दोनों पुलिसकर्मी को छुड़ाया और अपने साथ थाना लाई। पुलिस के साथ सभी किन्नर भी थाना पहुंच गए और आरोपित पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने और कानूनी कारवाई की मांग की। पीड़ित किन्नर ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी ने सीने पर प्रहार किया। जिसके कारण जख्म हो गए। चार दिन से हमलोगों के घर के पास चक्कर लगा रहा था। दोनों पुलिसकर्मी इज्जत के साथ खिलवाड़ किया। इस दौरान किन्नर ने थाना में एक आवेदन देकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाया है और आगे से इस प्रकार की कोई घटना नहीं होने की मांग की है। इस दौरान किन्नर के साथ दर्जनों ग्रामीण भी मजूद थे। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने दोनों आरोपित पुलिसकर्मी को पुलिस लाइन भेज दिया। उन्होंने इस मामले की जांच करने की बात कही।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments