Homeचैनपुरगर्भवती महिला को सड़क पर घसीटकर पड़ोसियों ने की मारपीट FIR

गर्भवती महिला को सड़क पर घसीटकर पड़ोसियों ने की मारपीट FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लोहरा में आपसी रंजिश को लेकर पड़ोस के लोगों के द्वारा घर में घुसकर एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंची सास को भी लोगों ने पीटा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए ग्राम लोहरा की निवासी सुनीता देवी पति राजू बिंद के द्वारा बताया गया पूर्व के मारपीट के मामले को लेकर पड़ोस के कुछ लोगों के ऊपर महिला के ससुर द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है, उस केस में सुलह करने को लेकर गर्भवती महिला के ऊपर लोगों के द्वारा दवाब बनाया जा रहा है।

महिला के द्वारा कहा गया कि जिनके द्वारा केस किया गया है उनसे बात कीजिए तो विपिन यादव पिता स्वर्गीय मुराहु यादव, रामअवतार यादव पिता स्वर्गीय सिंहासन यादव ग्राम लोहरा के द्वारा गाली गलौज करते हुए घसीटत कर घर से बाहर ले जाया गया और मारपीट की जाने लगी जिसमें विवाहित गम्भीर रूप से घायल हो गई बीच बचाव करने के लिए पहुंची सास को भी लोगों के द्वारा पीटा गया।
मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया प्राप्त आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर ली गई है आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments