Homeगोपालगंजगधे पर सवार होकर लोक सभा चुनाव के लिए नामांकन पर्चा दाखिल...

गधे पर सवार होकर लोक सभा चुनाव के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्यासी

Bihar: गोपालगंज से लोक सभा चुनाव लड़ने के लिए एक निर्दलीय प्रत्यासी गधे पर सवार होकर जिला समाहरणालय पहुंच गए। वही गधे पर सवार प्रत्यासी को देखने के लिए लोगो की काफी संख्या में भीड़ जुट गई। दरसल लोक सभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। वही नामांकन की प्रक्रिया भी पिछले 29 अप्रैल से जारी है। वही नेताओ द्वारा अपने नामांकन कार्य क्रम को यादगार बनाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसी बिच गोपालगंज से एक अजब गजब नजारा देखने को मिला, जब एक निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा नामांकन फॉर्म जमा करने गधे पर बैठकर डीएम कार्यालय पहुंच गए। प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा के अनुसार गोपालगंज के किसी नेता ने 30-40 वर्षों में किसी तरह का विकास नहीं किया है, बल्कि अपने घरों का ही विकास किया है और जनता को गधा बनाने का काम किया है। इसलिए वह जनता को जागरूक करने के लिए गधे पर बैठकर नामांकन जमा करने पहुंचे हैं।

इस दौरान निर्दलीय प्रत्यासी सत्येंद्र बैठा को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। कई लोग सेल्फी लेते भी दिखे। 45 वर्षीय सत्येंद्र बैठा इसके पहले भी अपना किस्मत आजमा चुके है। और वे काफी खुश नजर आ रहे थे। आपको  बता दें कि इस सीट पर महागठबंधन समर्थित पार्टी वीआईपी के उम्मीदवार चुनावी मैदान में है जबकि NDA प्रत्याशी डॉ. आलोक कुमार से होगा एक बार फिर अपना भाग्य आजमा रहे है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments