Homeकुदराखेलने गए बच्चे का शव तालाब से किया गया बरामद

खेलने गए बच्चे का शव तालाब से किया गया बरामद

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत झलखोरिया गांव में घर से खेलने गए बच्चे का शव नदी में तैरता हुआ बरामद किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक बच्चे की पहचान झलखोरिया गांव निवासी मुकेश शाह के पुत्र अंकुश कुमार के रूप में की गई है। वहीं सदर अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने बताया कि बच्चा कल घर से खेलने के लिए निकला था। लेकिन काफी देर हो जानें के बाद भी घर वापस नही लौटा जिसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोज बिन किया गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। वही जब गांव के तालाब के पास लोग खोजते हुए पहुंचे तो देखा कि बच्चा का शव पानी के ऊपर तैर रहा है ।

ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला गया और घटना की सुचना पुलिस को दिया गया। जंहा मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराया गया वहीं पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बच्चा तीन भाई था, जिसमे यह सबसे छोटा था। जिसकी तालाब में डूबने से मौत हो गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments