Homeभगवानपुरभाई के खेत से उखाड़ा दो थान बूट कचरी, भतीजे ने बुजुर्ग...

भाई के खेत से उखाड़ा दो थान बूट कचरी, भतीजे ने बुजुर्ग दंपति को पिटकर कर दिया जख्मी

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मकरी खोह जंगल में दो थान (चना) कचरी उखाड़ने को लेकर  बुजुर्ग दंपति की आक्रोशित भतीजे के द्वारा पिट-पिट कर बुरी तरह से जख्मी कर देने का मामला सामने आया है। वही  टांगी से वार कर अधमरा किया बुजुर्ग पति को सदर अस्पताल में इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बनारस रेफर कर दिया गया। पत्नी की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS newsNS Newsघायल दंपति भगवानपुर थाना क्षेत्र के जैदपुर खुर्द गांव निवासी स्वर्गीय घुरा बिन्द के 80 वर्षीय पुत्र बिहारी बिन्द एवं उनकी पत्नी बताई जा रही है। सदर अस्पताल में पहुंचे घायल दंपति के बहू के द्वारा बताया गया कि मेरे वृद्ध सास ससुर एक  साथ मकरी खोह के जंगल में किसी काम से गए हुए थे। तभी अपने भाई के चना के खेत से मेरे ससुर खाने के लिए थोड़ी सी कचरी को उखाड़ लिया।

बस उसी बात पर उनके भाई का बेटा रामनिवास बिन्द लाठी डंडा से मारपीट करने लगा और टांगी से सिर पर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं बिच बचाव करने गई उसकी पत्नि को भी लाठी से मारपीट कर घायल कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों द्वारा गंभीर हालत में देखते हुए तत्काल ससुर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। जंहा इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बनारस रेफर कर दिया गया। इलाज कराने के बाद आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया जायेगा।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments