Homeकैमूरखड़ी ट्रक में पीछे से स्कार्पियो ने मारी टक्कर, तीन घायल

खड़ी ट्रक में पीछे से स्कार्पियो ने मारी टक्कर, तीन घायल

Bihar:  कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत कौड़ीराम गांव के समीप रोड पर खड़े ट्रक में एक स्कार्पियों ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे स्कार्पियों में सवार तीन लोग घायल हो गए। जिसमें एक की हालत गंभीर है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घायलों की पहचान कुदरा के चंदन जायसवाल, राहुल कुमार व चालक विकास कुमार सिंह के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग रविवार की रात वाराणसी से स्कॉर्पियो में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान घटना हुई। दरसल चालक शराब के नशे में स्कॉर्पियो चला रहा था और कौड़ीराम गांव के समीप खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दिया। दुर्घटना में स्कॉर्पियो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने घायलों का इलाज किया। इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल चंदन जायसवाल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि अनुमंडल अस्पताल में मेडिकल चेकअप के दौरान इसकी पुष्टि हुई है की स्कार्पियो चालक विकास कुमार सिंह शराब के नशे में था। जिसके बाद उसको गिरफ्तार कर भभुआ जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments