Homeनवादाक्रिकेट खेलने के विवाद में बालक की हत्या, छानबीन जारी

क्रिकेट खेलने के विवाद में बालक की हत्या, छानबीन जारी

Bihar: नवादा जिले में क्रिकेट खेलने के विवाद में एक बालक के सिर पर ईंट से वारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। यह घटना रविवार की शाम नगर थाना क्षेत्र के कुरमा गांव में घटित हुई है। मृतक बालक की पहचान  राहुल कुमार के रूप में की गई है जो कुरमा गांव के पप्पू चौधरी के पुत्र है। घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस गांव पहुंची और आसपास के लोगों से घटना की बाबत पूछताछ की। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के वक्त गांव में क्रिकेट मैच चल रहा था। इसमें गांव के लड़के खेल रहे थे। इसी बीच खेलने के विवाद में नोकझोंक शुरू हो गयी और देखते ही देखते मारपीट होने लग गयी। इसी बीच गांव के ही रौशन कुमार ने ईंट से राहुल के सिर व कनपटी पर वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सांत्वना दिया और उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

पुलिस ने देर शाम अन्वीक्षण रिपोर्ट तैयार कर बॉडी का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। इधर, मृतक के पिता पप्पू चौधरी के बयान पर नगर थाने में देर शाम प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। प्राथमिकी में कुरमा गांव के सुरेश चौधरी व उसके पोते रौशन कुमार को आरोपित किया गया है। वादी का आरोप है कि दादा ने उसके बेटे को पकड़ लिया और इस बीच उसके पोते ने सिर पर ईंट से वारकर उसकी हत्या कर दी। एसएचओ के मुताबिक आरोपित फिलहाल फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments