Homeरोहतासकोरोना संक्रमित 10 वर्षीय बच्ची की मौत से हड़कंप

कोरोना संक्रमित 10 वर्षीय बच्ची की मौत से हड़कंप

Bihar: रोहतास जिले के सासाराम में कोरोना पॉजिटिव एक 10 वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो जाने का मामला सामने आया है।  इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बच्ची के मौत की पुष्टि सासाराम के सिविल सर्जन डॉ के एन तिवारी ने की है उनके द्वारा बताया गया कि नोखा के लिलारी की रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची साधना कुमारी की मौत हो गई है जो हरेंद्र गिरी की पुत्री थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

डेहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा था। जहां उसकी मौत हो गई।  यह कोरोना का कौन सा वेरिएंट है, यह जानकारी के लिए तमाम रिपोर्ट को जांच के लिए पटना भेजा गया है। मामले संबंधित जानकारी लेने पर सिविल सर्जन ने बताया कि बच्ची अपने एक रिश्तेदार के यहां गया कि शेरघाटी गई हुई थी। जहां उसकी तबीयत खराब होने लगी।

जिसके बाद जमुहार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जांच में कोरोना का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था। वही इलाज के दौरान बच्ची की मौत हुई है। किस वेरिएंट के कारण मौत हुई है, इसकी जांच के लिए रिपोर्ट को पटना भेजा गया है। उसके बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है सिविल सर्जन ने यह भी बताया कि जिस गांव की साधना कुमारी रहने वाली थी, वहां आसपास मेडिकल टीम भेजा गया है एवं कोविड जांच कराया गया। लेकिन अन्य किसी लोगों में कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है। वैसे पूरी तरह से सतर्कता बढ़ती जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments