Homeमुजफ्फरपुरकोरोना मरीजों में बढ़ोतरी मुजफ्फरपुर में भी मिले कोरोना के तीन मरीज

कोरोना मरीजों में बढ़ोतरी मुजफ्फरपुर में भी मिले कोरोना के तीन मरीज

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में कोरोना के और 3 संक्रमित लोगों के मिलने से हड़कंप मच गया है। इस तरह इस मुजफ्फरपुर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4 हो गई है। इस सीजन का पहला संक्रमित मरीज 29 दिसंबर को मुरौल में मिला था। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

कोराना जांच के नोडल पदाधिकारी डा.सीके दास ने बताया कि 3 संक्रमितों में 2 कटरा व एक मीनापुर का है। सब की हालत सामान्य है। होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है। नए संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। वे कहीं से भी यात्रा करके नहीं है। सभी अपने घर परिवार के बीच रहते हैं। लक्षण दिखने पर पीएचसी में जांच के लिए आए थे।वहीं मुरौल इलाके का मरीज कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गया। डा. दास ने बताया कि तीनों संक्रमित को होम आइसोलेशन पर रखा गया है। इसके साथ हर पीएचसी स्तर पर अलर्ट किया गया है। पीएचसी में सर्दी-खांसी-बुखार के यदि मरीज आएंगे तो उनका नमूना लिया जाएगा।

प्रभारी सिविल सर्जन डा. ज्ञानशंकर ने बताया कि कोराना को लेकर सजगता बरती जा रही है। सभी पीएचसी स्तर पर जांच की जा रही है। नोडल पदाधिकारी ने बताया कि जो संक्रमित मिले उनका नमूना संग्रह कर एसकेएमसीएच भेजा गया था। वहां से रिपोर्ट आई हैं। वहां के पीएचसी प्रभारी को संक्रमित पर नजर रखने को कहा गया हैं। आशा के माध्यम से निगरानी होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments