Homeकैमूरकैमूर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार की मौत...

कैमूर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार की मौत तीन घायल

Bihar: कैमूर जिले के अलग-अलग प्रखंडों में रविवार आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज जारी है।
पहला मामला बेलांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोनाव का है जहां रविवार के दोपहर 2 बजे के करीब भैंस चरा रहे एक किशोर के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई जिस कारण उसकी मौत हो गई मृतक किशोर की पहचान मनोज सिंह के 17 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

वही रामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सिझुआ में घर के आंगन में कार्य कर रही, एक किशोरी के ऊपर तेज बारिश का दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिर गई जिस कारण मौके पर ही किशोरी की मौत हो गई है मृतक किशोरी की पहचान रामाश्रय बिंद कि 14 वर्षीय पुत्री सीता मुनी कुमारी के रूप में हुई है, जो वर्ग नवम की छात्रा है, वहीं सिझुआ गांव के बधार में ही धान रोपने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से रामअवध पासवान की पत्नी गीता देवी जबकि जयप्रकाश बिन की पत्नी चंदा देवी घायल है, वहीं थाना क्षेत्र के नोनार गांव के सुरेश खरवार की पत्नी उर्मिला देवी भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से घायल है, सभी का इलाज रामगढ़ रेफरल अस्पताल में हुआ है।

वहीं तीसरा मामला नुआंव थाना क्षेत्र के ग्राम अवंती का है जहां बधार में भैंस चराने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से सागरपर टोला के सुग्रीव पाल की मौत हो गई है।
जबकि चौथा मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के जैतपुर खुर्द गांव का है, जहां खेत में कार्य करने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से रामकवल बिंद के पुत्र रामनिवास बिंद की मौत हो गई सभी मृतकों का भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ है मृतक के घरों में कोहराम मचा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments