Homeबेगूसरायकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फारूक अब्दुल्ला के बयान पर जमकर बोला...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फारूक अब्दुल्ला के बयान पर जमकर बोला हमला

Bihar: बेगूसराय पहुंच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के द्वारा फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान चुड़ी नहीं पहन रखा है के बयान पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा गया की यदि पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ा सा आंख दिखायेंगे तो पाकिस्तान का नाश हो जाएगा इसीलिए वो पाकिस्तान का सर्वनाश ना करें अगर थोड़ा सा भी परमाणु बम की ओर गया तो पाकिस्तान का मिटना तय है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पाकिस्तान चूड़ियां नहीं पहन रखा है लेकिन नरेंद्र मोदी जी जरूर सुदर्शन चक्र लेकर खड़े है। आगे गिरिराज सिंह ने विपक्ष पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के अंदर वोट के खातिर भारत के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं। चाहे फारुख अब्दुल्ला हो चाहे लालू यादव हो चाहे कम्युनिस्ट हो या कांग्रेस हो। एक तरफ पिछड़े का आरक्षण छीन रहे हैं। मुसलमान को कांग्रेस पिछले दरवाजे से आरक्षण दे देता है। ओबीसी बना देता है दूसरी ओर फारूक अब्दुल्ला बोलते हैं कि पाकिस्तान चुड़ी नहीं पहन रखा है तो फारूक साहब आप भूल गए कारगिल युद्ध अभी-अभी हुआ है।

भूल गए 71 का युद्ध। कारगिल युद्ध भूल गए भुलाए नहीं जब से मोदी सरकार आया है। आपके आतंकी मारे जा रहे हैं। इसीलिए आपको दर्द हो रहा है। अगर पाकिस्तान चुड़ी नहीं पहना है तो नरेंद्र मोदी अगर थोड़ा सा आंख दिखायेंगे तो पाकिस्तान का नाश हो जाएगा इसीलिए पाकिस्तान का सर्वनाश ना करें अगर थोड़ा सा भी परमाणु बम की ओर गया तो पाकिस्तान का मिटना तय है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments