Homeबेगूसरायकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी और राहुल गाँधी पर जमकर साधा...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी और राहुल गाँधी पर जमकर साधा निशाना

Bihar: बेगूसराय जिले में एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के द्वारा असदुद्दीन ओवैसी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा गया की असदुद्दीन ओवैसी डराने के लिए कह रहे हैं कि मुस्लिम महिला मतदाता अपने बच्चों के साथ मतदान केंद्र पर जाकर सेल्फी लेकर उन्हें भेजे। यह डराने वाली राजनीति है। इसके साथ ही ओवैसी द्वारा जुम्मे के दिन वोटिंग करने और शैतान को हटाने की बयान पर गिरिराज सिंह के द्वारा कहा गया कि शुक्रवार को संतोषी माता का दिन है वह शैतान को डब्बे में बंद कर देगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार तुष्टिकरण की राजनीति करती आ रही है। देश कानून से चलेगा ना की तुष्टिकरण से कांग्रेस के लोग कहते हैं कि उनकी सरकार आएगी तो 55% संपत्ति बांट देंगे अब टुकड़े-टुकड़े गैंग और इंडिया घंमडिया गठबंधन मंगलसूत्र तक लेने की बात कर रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

राहुल गांधी क्या बोलते हैं उनपर लोगों को हंसी आती है वह कहते हैं जातीय जनगणना करेंगें उनके नाना जी और उनके पिताजी हमेशा ओबीसी के विरोधी रहे हैं। राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने पर कहा की केरल से उन्हें कमनिष्टो ने खदेड़ दिया है इसलिए राहुल गांधी का हालत ना इधर के रहें सनम ना उधर के रहें सनम वाली हो गई है। राहुल गांधी के अयोध्या दर्शन करने के सवाल पर कहा कि भगवान उनको सद्बुद्धि दे।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments