Homeदुर्गावतीकूड़ा हटाने के विवाद को लेकर एक युवक को चाकू मारकर किया...

कूड़ा हटाने के विवाद को लेकर एक युवक को चाकू मारकर किया घायल, रेफर

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत कविलासपुर गांव में गली में पड़ा कूड़ा हटाने को लेकर हुए दो पक्षों के बीच मारपीट में एक पक्ष के एक युवक को चाकू मार कर घायल कर देने का मामला सामने आया है। जबकि बीच बचाव करने गए एक युवक को भी लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। दोनों घायलों को सदर अस्पताल भभुआ में इलाज के लिए लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

घायलों की पहचान दुर्गावती थाना क्षेत्र के कविलासपुर गांव निवासी हृदय नारायण यादव के पुत्र पप्पू यादव के रूप में की गई है। जबकि बिच बचाव करने में घायल हुए युवक की पहचान कविलासपूर गांव निवासी स्वर्गीय राम नारायण यादव के  पुत्र सुरेंद्र यादव के रूप में की गई है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए घायल युवक सुरेंद्र यादव ने बताया कि भूसा से भरा ट्रैक्टर लाने के लिए गांव के ही सतेंद्र यादव से गली में लगा कूड़ा हटाने के लिए कहा गया। जिसपर सतेंद्र यादव के द्वारा पप्पू यादव के साथ गाली गलौज किया जानें लगा।

जहां देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और सतेंद्र यादव का पुत्र जामवंत यादव और प्रिंस यादव सहित 8 की संख्या में लोग पप्पू यादव के साथ मारपीट करने लगें और पप्पू यादव को सर में चाकू मार दिया। वहीं यह सब देख बिच बचाव करने मैं गया तो मुझे भी लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया गया। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए दुर्गावती पीएचसी में ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए दोनों को भभुआ सदर अस्पताल में रेफर कर दिया है वहीं दोनो घायलों का सदर अस्पताल में भर्ती कर चिकित्सक द्वारा इलाज किया जा रहा है, वहीं इस मामले में अभी तक दोनों पक्षों द्वारा थाना मे आवेदन नही दिया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments