Homeकुदराकुदरा का एक युवक पीएचईडी परिसर में पाया गया मृत

कुदरा का एक युवक पीएचईडी परिसर में पाया गया मृत

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग परिसर में मंगलवार को एक स्थानीय युवक को मृत पाया गया। मृत युवक की पहचान स्थानीय निवासी जगजीवन कुमार के रूप में की गई है जो कुदरा नगर पंचायत के चकिया मोहल्ला के स्वर्गीय नथुनी राम का पुत्र बताये जा रहे है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पुत्र के शव को देखकर विलाप कर रही उसकी मां ने बताया कि एक दिन पहले से ही युवक का पता नहीं चल रहा था। आखिरकार मंगलवार को पीएचईडी परिसर में युवक की लाश मिली। आपको बता दें कि लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के जिस परिसर में युवक का शव बरामद किया गया वहां पूर्व के समय में विभाग के कनीय अभियंता का ऑफिस व कर्मियों का आवास हुआ करता था। काफी पहले से ही यहां पर विभाग के द्वारा कराई गई एक बोरिंग है, जिससे कुदरा नगर पंचायत के कुछ हिस्से में पाइप के जरिए पेयजल की आपूर्ति की जाती है।

लंबे समय से प्रशासनिक उपेक्षा के चलते यह परिसर बदहाल पड़ा हुआ है और यहां पर हर समय झाड़ियां उगी हुई और गंदगी दिखाई पड़ती है। युवक का शव पड़े होने की सूचना मिलने के बाद उसकी मां समेत काफी संख्या में लोग यहां पहुंचे। युवक की मौत किस वजह से और किन परिस्थितियों में हुई इस की जानकारी अभी नहीं मिली है। स्थानीय पुलिस ने भी इस संबंध में अनभिज्ञता प्रकट की है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत को लेकर किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, इसलिए पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम जैसी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments