Homeमोहनियाकुआं में गिरने से युवक की मौत

कुआं में गिरने से युवक की मौत

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटकी कुलहड़िया गांव में मंगलवार की शाम गहरे कुआं में गिर जाने से एक युवक के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान मोहनियां थाना क्षेत्र के लरियां ग्राम निवासी प्रियांशु कुमार के रूप में की गई है जो अजीत कुमार राम के पुत्र बताये जा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
मौत

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए स्वजनों ने बताया कि प्रियांशु मंगलवार को थाना क्षेत्र छोटकी कुलहड़िया गांव में अपनी बहन से मिलने गया था। वही मकर संक्रांति का मेला लगा था। बहन से मिलकर वह मेला देखकर शाम को घर लौट रहा था। इसी क्रम गांव के बाहर रास्ते से सटे गहरे कुएं में गिर गया। जिसमें पानी अधिक था। किसी के कुएं में गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े।।युवक को डूबते देख उसे बाहर निकालने के प्रयास में जुटे। कुछ देर बाद युवक को कुआं से बाहर निकाला गया। तब रिश्तेदार ने प्रियांशु के रूप में उसकी पहचान की।

बताया जा रहा है कि कुछ देर पहले मेला देखकर गांव जा रहा था। अंधेरा होने के कारण रास्ते से सटे कुएं में गिर गया।प्रियांशु को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया ।स्वजनों को घटना की सूचना दी गयी। स्वजन व रिश्तेदार अनुमंडल अस्पताल पहुंच शव को लेकर घर चले गए। बुधवार को शव को लेकर मोहनियां थाना पहुंचे। कागजी कार्यवाही पूरा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम छोटकी कुलहड़िया गांव में कुएं में गिरने से लरियां ग्राम निवासी अजित कुमार राम के पुत्र प्रियांशु की मौत हो गयी है। बुधवार को स्वजन शव को लेकर मोहनियां थाना पहुंचे। मृतक के चचेरे भाई वीरेंद्र कुमार ने थाना में घटना से संबंधित लिखित जानकारी दी। जिसमें बताया गया है कि कुएं में गिरने से प्रियांशु की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments