Homeकिशनगंजकिशनगंज पहुंच सीएम नितीश ने विपक्ष के पार्टियों पर जमकर साधा निशाना

किशनगंज पहुंच सीएम नितीश ने विपक्ष के पार्टियों पर जमकर साधा निशाना

Bihar: किशनगंज के बहादुरगंज गांधी मैदान पहुंच सीएम नितीश कुमार के द्वारा एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी मुजाहिद आलम के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए अपने किए गए काम और योजनाओं को बताकर लोगों से मुजाहिद आलम को वोट देने का अपील किया गया। इस दौरान उनके द्वारा मुस्लिमों के लिए किए गए कार्यो का जिक्र करते हुए कहा गया की हमने आपके समाज के लिए बहुत काम किया है। पहले मुस्लिम समुदाय सिर्फ आंदोलन करते थे। मदरसों में व्यवस्था का विकास किया यहां तक कि निजी मदरसों में पढ़ाने वाले को सरकार वेतन और सुविधा देती है जो सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले को दी जाती है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे कहा कि हमारी सरकार 8000 कब्रिस्तान की घेराबंदी करवाया। कब्रिस्तान में क्या सुविधा पहले थी और अब क्या सुविधा है यह भूलिएगा मत। इसलिए जदयू के उम्मीदवार को वोट देकर जिताइएगा। फिर आएंगे तो जो कुछ कमी रह गई है उसकी जानकारी लेकर उसे भी दूर करेंगे। जो काम किया है और जो काम कर रहा है उसे ही वोट दीजिएगा। इस दौरान विपक्ष पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस के द्वारा क्या काम किया गया है उसे भी याद कीजिए। हमलोग सब तरह का काम करते हैं और सब तरह का काम कर रहे हैं। हमलोगों ने जो तय किया हर घर नल का जल, पक्की सड़क, हर घर शौचालय, हर घर बिजली पहुंचाने का काम किए हैं। 

लोगों को नौकरी भी दिया जा रहा है। इसी दौरान सीएम नितीश के द्वारा राजद नेता तेजस्वी का बिना नाम लिए उन्होंने कहा की अभी हमलोगों ने नौकरी दिया और वे कहते हैं हम दिए हैं उसके माता पिता आज तक कर ही नहीं पाया और वो हल्ला करते चल रहा है। हमलोगों ने नौकरी और रोजगार दोनों देने का काम किया है और अभी दिया जा रहा है। स्वयं सहायता समूह बनाकर जीविका दीदियों को आगे बढ़ाया। विश्व बैंक से कर्ज लेकर उन्हें मदद किया। आज लाखों हिन्दू और मुस्लिम महिलाएं समृद्ध हुई है।

तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं को सरकार द्वारा सहायता किया जा रहा है। उसे भी 10 हजार से बढ़ाकर 15 हज़ार कर दिया गया है। महिलाओं को आरक्षण देकर आगे बढाया। स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, पुल पुलिया का निर्माण करवाया, बिजली सुविधा को बेहतर किया गया है। पंचायत सरकार भवन बनाया गया है। हमारी सरकार सबके लिए काम किया है। हमलोग परिवारवादी नहीं है। अन्य पार्टी में बाप, बेटा, पत्नी, बेटी परिवार को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है कांग्रेस भी परिवार को ही आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा मेरा परिवार ही पूरा बिहार है। इसलिए अपलोग जदयू को वोट दें क्षेत्र का और अधिक विकास होगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments