Homeपूर्वी चम्पारणकिराना व्यवसायी से फोन पर मांगी 10 लाख की रंगदारी न देने...

किराना व्यवसायी से फोन पर मांगी 10 लाख की रंगदारी न देने पर हत्या की धमकी

Bihar: पूर्वी चम्पारण जिले के श्यामपुर बाजार स्थित किराना व्यवसाय से 10 लख रुपए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है, बुधवार को फोन कर रंगदारी मांगी गई और नहीं देने पर तीनों भाइयों की हत्या की धमकी दी गई है। घटना के बाद व्यवसाय के परिवार में दहशत है इसे लेकर व्यवसायी भोला साह ने आवेदन दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसमें बताया कि नेपाली नंबर से मंगलवार के दिन करीब 1 से 2:30 बजे के बीच पांच बार फोन आया और बोला गया कि मैं अभिषेक साह स्वर्णकार बोल रहा हूं। बुधवार तक 10 लख रुपए दे दो और नहीं देने पर तीनों भाई की हत्या करने की धमकी दी गई । इससे पूर्व भी 15 नवंबर 2021 को भोला साह से बदमाशों ने रंगदारी की मांग की थी, दहशत फैलाने के लिए बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पहुंचकर फायरिंग की थी, जिसमें व्यवसाय बाल बाल बचे थे। मिली  जानकारी के मुताबिक रंगदारी मांगने वाला बदमाश अभिषेक साह स्वर्णकार ने मीडिया कर्मियों को फोन कर बीते 6 सितंबर की सुबह श्यामपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान की हुई हत्या की जिम्मेवारी ली थी।

मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments