Homeकुदराकार हाईवे पर जा रहे एक ट्रक में घुसी, चार घायल

कार हाईवे पर जा रहे एक ट्रक में घुसी, चार घायल

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग जीटी रोड पर रविवार को तेज रफ्तार कार अपने आगे जा रहे एक ट्रक में टकरा गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के पहिए के बीच में घुस गया जिसकी वजह से कार ट्रक के साथ करीब 1 किलोमीटर तक घिसटते चली गई। दुर्घटना में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों की पहचान भभुआ के प्रह्लाद जायसवाल के पुत्र दास जायसवाल उनकी पत्नी प्रीति कुमारी, पुत्री गरिमा कुमारी एवं पुत्र अर्वण कुमार के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsसभी घायलों को पुलिस व हाईवे पेट्रोलिंग टीम के द्वारा स्थानीय लोगों की सहायता से कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति से घायल पति-पत्नी को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दरसल यह दुर्घटना स्थानीय थाना क्षेत्र के कर्मा गांव के समीप घटित हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार पर सवार लोग शादी समारोह से आ रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे पर अपने आगे जा रहे ट्रक से जोरदार तरीके से टकरा गई। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक चालक को दुर्घटना के वक्त उसकी जानकारी नहीं हुई और इसके चलते करीब 1 किलोमीटर आगे तक ट्रक अपनी रफ्तार में चलता गया और उसके साथ कार घिसटते चली गई। इस दौरान कार पर सवार लोग उसी में थे। रास्ते से गुजर रहे एक बाइक सवार ने यह दृश्य देखा तो उसने ट्रक के पास जाकर उसके चालक को यह बात बताई। उसके बाद ट्रक को रोक कर कार में सवार घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार पर सवार लोग उत्तर प्रदेश के वाराणसी से शादी समारोह से लौटकर रोहतास जिला के शिवसागर जा रहे थे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments