Homeकुदराकार से 1012 लीटर शराब के साथ पुलिस ने तीन तस्कर को...

कार से 1012 लीटर शराब के साथ पुलिस ने तीन तस्कर को किया गिरफ्तार

Bihar: कुदरा, मद्यनिषेध पटना से प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करते हुए स्थानीय पुलिस के द्वारा थानाक्षेत्र के सिसवार गांव से 1012.140 लीटर शराब एवं हुंडई कार को जब्त करते हुए तीन तस्करो को भी गिरफ्तार किया  गया है। गिरफ्तार तस्करो की पहचान सिसवार गांव निवासी विद्यासागर सिंह और उनका पुत्र अजय सिंह तथा उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला के सरायमीर थाना के कनैठा गांव के महेंद्र यादव का पुत्र फुलबदन यादव के रूप में की गई है। उन लोगों के पास मौजूद एंड्राइड मोबाइल फोन को भी जब्त किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

शनिवार की शाम कुदरा थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर मोहनिया एसडीपीओ दिलीप कुमार बताया की पुलिस पदाधिकारी के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मद्यनिषेध पटना से पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुदरा थाना क्षेत्र के सिसवार गांव में विद्यासागर सिंह के पुत्र दिवाकर सिंह के घर में हुंडई कार से भारी मात्रा में शराब उतारी जा रही है। उक्त सूचना के आलोक में विशेष टीम का गठन कर तत्काल छापामारी की गई और उतारी गई शराब और हुंडई कार को जब्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार के नेतृत्व में छापामारी करने वाले दल में अवर निरीक्षक अक्षय कुमार, मोहम्मद रेयाज, सहायक अवर निरीक्षक अनिमेष कुमार व पुलिस बल के जवान शामिल थे। बरामद की गई शराब विविध ब्रांडों की है, जिनमें 8 पीएम व्हिस्की और ब्लू लाइम देसी शराब शामिल है। गिरफ्तार शराब तस्कर फुलबदन यादव ने बताया कि वह हुंडई कार में उत्तर प्रदेश से शराब लोड कर सिसवार गांव में डिलीवर करने के लिए पहुंचा हुआ था।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments