Homeबेगूसरायकार मलिक को अधमरा कर सड़क किनारे फेंक, कार ले भागे...

कार मलिक को अधमरा कर सड़क किनारे फेंक, कार ले भागे बदमाश

Bihar:  बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र अंतर्गत अपराधियों के द्वारा एक स्विफ्ट डिजायर कार लूटने के दौरान कार मालिक को अधमरा कर सड़क किनारे फेंक देने का मामला सामने आया है। वही अपराधी कार लेकर पटना जिले की ओर फरार हो गये।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की सूचना प्राप्त होते ही तेघरा डीएसपी ने पटना पुलिस से संपर्क किया और फिर हाथीदह थानाध्यक्ष निधि कुमारी के द्वारा त्वरित करवाई करते हुए सघन वाहन चेकिंग लगा दिया गया, साथ ही पंचमहला थाना को भी सूचित किया गय। जिसके बाद पंचमहला थानाध्यक्ष प्रहलाद झा ने वाहन चेकिंग के दौरान दोनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया और कार भी जब्त कर लिया।

अपराधियों की पहचान विभूति कुमार, थाना बछवाड़ा जिला बेगूसराय व सोनू कुमार, थाना – विभूतिपुर जिला समस्तीपुर के रूप में हुई हैँ। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया की दोनों कुख्यात शराब माफिया हैँ और दोनों का आपराधिक इतिहास भी बेगूसराय और समस्तीपुर जिले में रहा हैँ, वहीं पटना पुलिस ने दोनों अपराधियों को तेघरा डीएसपी के निर्देश पर मंसूरचक थाना को सौंप दिया हैँ। बेगूसराय पुलिस दोनों अपराधियों को अपने साथ ले गई और इनके आपराधिक इतिहास की कुंडली खंगालने में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments