Homeमोहनियाकार की जोरदार टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत,पुत्र घायल

कार की जोरदार टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत,पुत्र घायल

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 30 शुक्लपिपरा गांव के समिप बुधवार को कार की चपेट में आने से बाइक सवार  पिता की मौत हो गई वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के कारण गुस्साए ग्रामीणों ने 2 घंटे तक एनएच 30 को जाम किया। घटना के सूचना पर मौके पर पहुंचे मोहनिया वीडियो संजय कुमार दास व प्रभारी थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक संजय कुमार मृतक के आश्रित को पांच लाख रुपये भुगतान किए जाने के आश्वासन पर जाम हटा। एनएच 30 पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

ग्रामीणों की सहमति के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज गया। मिली जानकारी के मुताबिक कटरा कला ग्राम निवासी राजेश्वर राम अपने पुत्र रौनक कुमार के साथ भोज में शामिल होने के लिए अहिनौरा गांव जा रहे थे।  बाइक रौनक चला रहे थे, बाइक जैसे ही एनएच 30 मोहनियां आरा पथ पर शुक्लपिपरा गांव के पेट्रोल पंप के पास पहुंची तभी एक पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसे पिता व पुत्र सड़क पर गिर गए। घटनास्थल पर ही राजेश्वर राम की मौत हो गई।

वही उनके पुत्र रौनक कुमार घायल हो गए। चालक कार छोड़कर भाग निकला। दोनों को लेकर परिजन अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचे जहाँ चिकित्सक ने राजेश्वर राम को मृत घोषित कर दिया। वही रौनक का इलाज जारी है। ।दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 30 को दो घंटे तक जाम कर दिया। ग्रामीण सड़क जामकर मृतक के आश्रित को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे।

मोहनियां के एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने  ग्रामीणों को बताया कि गुरुवार को मृतक के आश्रित को 5 लाख का चेक दे दिया जाएगा। इसके बाद नियमानुसार जो भी लाभ संभव है। वह मृतक के आश्रित को मिलेगा। घटना से संबंधित जानकारी लेने पर मोहनिया के प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा कि दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। कार किसकी है इसका पता लगाया जा रहा है। इसके बाद विधि पूर्वक कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments