Homeभागलपुरकार अनियंत्रित होकर घुसा डीसीएम ट्रक में कार सवार तीनो की मौत

कार अनियंत्रित होकर घुसा डीसीएम ट्रक में कार सवार तीनो की मौत

Bihar: भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एन एच 31 पर ज्योति ढाबा के समीप शुक्रवार की सुबह लाइन होटल संचालक का कार अनियंत्रित हो जाने के कारण कार डीसीएम ट्रक में जा घुसी जिसके कारण कार में सवार तीनों लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल इसकी सूचना गोपालपुर पुलिस को दी गई। इसके बाद गोपालपुर पुलिस के द्वारा त्वरित  कार्रवाई करते हुए क्रेन मंगा कर कार को अंदर से निकल गया। इसके बाद मृतक को निकाला गया। घटना की सूचना पर रंगरा गोपालपुर एवं नौगछिया पुलिस पहुंचा। जहां पर तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक का पहचान रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी सुभाष यादव के पुत्र चंद्रहास यादव, पन्नालाल यादव के पुत्र सनोज यादव एवं खगड़िया जिले के बासुकी यादव के पुत्र प्रभाकर यादव के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों एक साथ मिलकर शिव मंदिर चौक भवानीपुर के पास लाइन होटल का संचालन करते थे। सुबह 4:00 के बाद सभी घर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रत होकर सामने जा रही डीसीएम ट्रक में जा घुसी जिसके कारण तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है कुछ दिनों पहले ही तीनों ने मिलकर लाइन होटल का संचालन किया था।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments