Homeमुंगेरकांग्रेस व उसके सहयोगी दलों से लोकतंत्र व संविधान को खतरा, केदार...

कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों से लोकतंत्र व संविधान को खतरा, केदार प्रसाद गुप्ता

Bihar: मुंगेर, कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों से लोकतंत्र व संविधान को खतरा। कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों का समाज में झूठ व भ्रांतियां फैलाना उसकी फितरत में शामिल है। कांग्रेस के शासनकाल में संविधान में 90 से अधिक संशोधन किए गए। वही कांग्रेस और उसके सहयोगी दल आज सत्ता पक्ष के बारे में झूठ फैलाते चल रहे हैं कि संविधान पर खतरा मंडरा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

कांग्रेस ने केवल झूठ के बल पर ही सत्ता हथियाए रखा। संविधान में 38 वां संशोधन कर आपातकाल थोपा, 39 वां संशोधन पर सुप्रीम कोर्ट को पीएम, राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करने से रोका। 42वां संशोधन कर संसद को संविधान नष्ट करने, उसमें जोड़ने, बदलाव करने आदि की निरंकुश शक्ति दे दी। इसके साथ ही कोरम की आवश्यकता को खत्म कर दिया। यह बातें राज्य के पंचायती राज मंत्री सह सूबे के प्रभारी मंत्री केदार प्रसाद गुप्ता के द्वारा मंगलवार को जिला अतिथि गृह में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा गया।

आगे उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा व सम्राट चौधरी के नेतृत्व में विकसित भारत तथा विकसित बिहार का निर्माण होगा। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में 11वें स्थान से पांचवें स्थान पर पहुंच गया। अब वे देश को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने में लगे हुए हैं। इसीलिए विश्व की तमाम भारत विरोधी शक्तियां तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए पूरी शक्ति लगा दिया। देश की जनता के पीएम के प्रति विश्वास के कारण ऐसे लोगों का नापाक इरादा धाराशायी हो गया। मौके पर मुंगेर विधायक प्रणव कुमार यादव, जिलाध्यक्ष अरुण कुमार पोद्दार, संतोष पोद्दार, युगल किशोर राय आदि मौजूद थे।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments