Homeभगवानपुरकलयुगी चाचा ने किया 7 वर्षीय भतीजे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार

कलयुगी चाचा ने किया 7 वर्षीय भतीजे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कलयुगी चाचा के द्वारा अपने 7 वर्षीय भतीजे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है मामले को लेकर पीड़ित बच्चे की मां के द्वारा भगवानपुर थाने में आवेदन देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भगवानपुर थाना

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए पीड़ित बच्चे की मां के द्वारा बताया गया गुरुवार की रात 12 बजे के करीब देवर के द्वारा दरवाजा खटखटाया गया और कहा गया कि उसे अकेले सोने में डर लग रहा है, वह साथ में ही सोएगा जिस पर बच्चों की मां के द्वारा इनकार कर दिया गया, तब युवक के द्वारा बोला गया कि भतीजे को साथ सोने के लिए भेज दे, इस पर महिला तैयार हो गई और सात वर्षीय बच्चे को सोने के लिए साथ में भेज दिया, तभी कुछ समय बाद रोता चिल्लाता हुआ बच्चा घर में आया और बताया कि चाचा के द्वारा गलत काम किया गया है।

पीड़ित बच्चे की मां के मुताबिक बच्चे के पिता थाना क्षेत्र के ही सुढ गांव में कार्य कर रहे हैं, जिस कारण से वह घर नहीं लौटे थे घटना के बाद तत्काल उन्हें सूचना दी गई।
जिसके बाद इस मामले में चाचा के द्वारा भतीजे के साथ किए गए अप्राकृतिक यौन शोषण के मामले को लेकर भगवानपुर थाने में आवेदन देते हैं शिकायत की गई जहां से सात वर्षीय बच्चे को भगवानपुर सीएचसी में जांच के लिए भेजा गया।

वहीं मामले में भगवानपुर सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार के द्वारा बताया गया अप्राकृतिक यौनाचार पीड़ित की मेडिकल जांच में यौनाचार होने के पहचान मिल रहे हैं।
मामले से संबंधी जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद के द्वारा बताया गया, प्राप्त आवेदन पर मामले में कार्रवाई की जा रही है, आरोपित युवक सुनील मुसहर पर प्राथमिकी दर्ज दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments