Homeबेगूसरायकर्ज चुकाने में असमर्थ महिला ने किया आत्महत्या

कर्ज चुकाने में असमर्थ महिला ने किया आत्महत्या

Bihar: बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर तीन पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 14 सुरो गांव में फायनेंस कंपनी के क़र्ज़ चुकाने में असमर्थ महिला के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। मृतक महिला की पहचान दिलीप महतो उर्फ लंबू की पत्नी कंचन देवी के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया की शुक्रवार की देर शाम तक फायनेंस कर्मी उनके घर पर राशि वसूली करने बैठे थे। राशि के अभाव में वह कर्ज चुकाने में असमर्थ हो रही थी। फायनेंस कर्मी ने कंचन देवी को जेल भेज देने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद उनके पास पड़ोस के लोगो ने चंदा इकट्ठा कर फायनेंस कर्मी को कुछ राशि देकर तत्काल कंचन देवी को समय देने की मांग की थी।

लेकिन फायनेंस कर्मी के जाने के बाद कंचन देवी ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पति जब घर लौटे तो पत्नी को फंदे झुलते देख घटना की सूचना पास पड़ोस के लोगो को दी। पति गांव में ही रहकर मजदूरी कर किसी तरह अपने घर परिवार का गुजर बसर करते हैं। वहीं मायके पक्ष के लोग उसकी हत्या कर देने की बातें कह रहे हैं।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments