Homeभगवानपुरकरंट के चपेट में आने से विद्युत मिस्त्री झुलसा

करंट के चपेट में आने से विद्युत मिस्त्री झुलसा

Bihar: कैमूर जिले के भगवानपुर स्थानीय प्रखंड के पढ़ौती गांव में एक विद्युत मिस्त्री के करंट के चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस जाने का मामला सामने आया है। दरसल विधुत मिस्त्री ट्रांसफार्मर का फ्यूज जोड़ रहा था इसी दौरान करंट के चपेट में आने से वह बुरी तरह से झुलस गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

 

झुलसे विद्युत मिस्त्री की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र की पड़री गांव निवासी सुदर्शन पासवान के रूप में की गई है। यह घटना शनिवार की दोपहर की है जब विद्युत मिस्त्री पढ़ौती गांव पहुंच कर वहां स्थित ट्रांसफार्मर का फ्यूज जोड़ने की कोशिश में जुटा था, इसी बीच करंट के जोरदार झटके से वह झुलसा और ऊपर से फर्श पर जा गिरा। घटना की सूचना मिलते ही विद्युत विभाग के स्थानीय कनीय अभियंता सत्येंद्र कुमार विभाग के अन्य कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां से घायल मिस्त्री को बेहतर इलाज हेतु जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल के लिए भेज दिया गया।

कनीय अभियंता सत्येंद्र कुमार ने बताया कि उनका जो रेगुलर मिस्त्री है, उसे हीं शट डाउन लेने का अधिकार दिया गया है। जिसके द्वारा 11 हजार हाई वोल्टेज पावर का शट डाउन लिया गया था। मगर पता नहीं उक्त मिस्त्री किस हिस्से वाले ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया, जिससे वह 440 वोल्ट के चपेट में आ गया। उन्होंने बताया कि, पढ़ौती के महेंदवार क्षेत्र में भी विद्युत सेवा दुरुस्त करने का कार्य चल रहा था, जिसको देखते हुए घटना के वक्त मैं महेंदवार क्षेत्र में हीं था। हालांकि उन्होंने बताया कि फिलहाल करंट के चपेट में आये मिस्त्री का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments