Homeसीवानकनक मंदिर ज्वेलर्स के मालिक के घर से स्टॉप 50 लाख की...

कनक मंदिर ज्वेलर्स के मालिक के घर से स्टॉप 50 लाख की चोरी कर हुआ फरार

Bihar: सिवान जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शांति वट वृक्ष के सामने कनक मंदिर ज्वेलर्स के मालिक प्रशांत कुमार उर्फ मिट्ठू बाबू के मकान में सोमवार की दे रात उनके ही स्टाफ सूजन और सूरज के द्वारा परिवार के सभी सदस्यों के खाने में नशे की दवाई खिलाकर करीब 50 लाख रुपए के जेवरात को चोरी करके फरार हो जाने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह में काम करने वाली नौकरानी घर में पहुंची। उसने देखा घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दिया। स्थानीय लोग पहुंचे और घटना की सुचना पुलिस को दिए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsप्राप्त जानकारी के मुताबिक मेड एजेंसी जो दिल्ली की कंपनी है उनके द्वारा 2 लड़के को कनक मंदिर ज्वेलर्स में रखा गया था। जिनका नाम सूरज और सूजन था। उन्ही दोनों के द्वारा आज इस तरह की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसे पुलिस ढूंढने में लगी हुई है। बताया जा रहा है की सोमवार की रात करीब 10:00 बजे एसके मेड एजेंसी के द्वारा रखे गए दोनों स्टाफ सूरज और सूजन ने परिवार के सभी सदस्यों को खाने में कुछ नशे की दवा खिला दी। जिसके बाद सभी लोग बेहोश हो गए। उसके बाद तिजोरी समेत कई रोल को तोड़ दिया गया और तोड़कर उसमें रखे गए कीमती जेवर जो करीब 50 लाख रुपए के थे उसे लेकर फरार हो गए।

हालांकि अभी तक परिवार के सभी सदस्य नशे की हालत में है। सही तरीके से कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं और ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह जो चोरी की घटना है वह करोड़ों में जा सकती है। क्योंकि कनक मंदिर ज्वेलर्स के मालिक प्रशांत कुमार उर्फ मिट्ठू बाबू एक बड़े प्रसिद्ध पार्टी है। जिनके द्वारा शहर में एक बड़ा कारोबार स्वर्ण आभूषण डायमंड का किया जाता है। इस बड़ी घटना के सूचना पर नगर थाने के दरोगा अरुण कुमार महतो घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभी सभी लोग नशे की हालत में है सबसे पहले उनका उपचार हम लोग करवाने का प्रयास कर रहे हैं। जो उनके स्टाफ जेवर लेकर फरार हुए हैं उसकी कीमत लाखों में बताया जा रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments