Homeकुदराकई कांडों में नामजद अंतरप्रांतीय अपराधी को किया गया गिरफ्तार

कई कांडों में नामजद अंतरप्रांतीय अपराधी को किया गया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के द्वारा कई कंडो में नामजद अंतरप्रांतीय अपराधी को हथियार  के साथ गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान प्रमोद चौधरी के रूप में हुई है।  जो स्वर्गीय दसई चौधरी के पुत्र बताये जा रहे है। अपराधी के पास से पुलिस के द्वारा एक देसी कट्टा व पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। प्रमोद चौधरी वर्तमान में कुदरा थाना क्षेत्र के सकरी गांव में पेट्रोल पंप के समीप नया मकान बनाकर रहता है। वहीं से हथियार के साथ उसकी गिरफ्तारी हुई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गिरफ्तार प्रमोद चौधरी का स्थायी निवास रोहतास जिला के सासाराम के तकिया में है। उसके आपराधिक इतिहास की पुलिस को अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के नैनी व रॉबर्ट्सगंज थाना में कम से कम आधा दर्जन कांड दर्ज हैं। मोहनिया अनुमंडल के पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार के द्वारा गुरुवार की शाम कुदरा थाना पर प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी गई की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रमोद चौधरी सकरी पेट्रोल पंप से पश्चिम नया मकान बनाकर रहता है और देसी कट्टा व कारतूस छिपाकर रखे हुए है। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए  पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एक टीम का गठन किया गया जिसमें थानाध्यक्ष विकास कुमार, अवर निरीक्षक अक्षय कुमार व अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

पुलिस टीम के द्वारा प्रमोद चौधरी के सकरी स्थित मकान पर छापामारी किया गया और अवैध हथियार के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया गया। प्रमोद चौधरी ने स्वीकार किया कि वह पूर्व में भी कई कांडों में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के नैनी थाना में भादवि की 379, 411, 413 व 420 आदि धाराओं में 2020 व 2021 में पांच मामले दर्ज हैं। जबकि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला के रॉबर्ट्सगंज थाना में वर्ष 2020 में भादवि के 379, 411 व 413 धाराओं में एक मामला दर्ज है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के स्वीकारोक्ति के मुताबिक उसके खिलाफ लगभग दर्जन भर मामले दर्ज हैं, जिनमें अधिकांश उत्तर प्रदेश के हैं। वह पूर्व में लखनऊ में भी जेल जा चुका है। उसके खिलाफ पूर्व में 25 हजार रुपए का इनाम भी रखा हुआ था।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments