Homeजहानाबादकई कांडों के फरार कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कई कांडों के फरार कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: जहानाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है,  पुलिस के द्वारा कई कांडों के फरार कुख्यात अपराधी अमिताभ रंजन उर्फ पप्पू शर्मा को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के द्वारा इस अपराधी पर 2 लाख का इनाम भी घोषित किया गया था। दरअसल जहानाबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिलती थी की परसबीघा थाना क्षेत्र के सेंधवा गांव निवासी 2 लाख का इनामी कुख्यात अपराधी पप्पू शर्मा अपने गांव आया हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद सूचना के उपरांत जहानाबाद पुलिस के द्वारा त्वरित करवाई करते हुए एक टीम बनाकर उस गांव स्थित उसके घर में छापेमारी की गई तो अपराधी पप्पू शर्मा और उसकी परिजनों के द्वारा पुलिस पर हमला किया गया लेकिन पुलिस के सामने उन लोगों की एक नहीं चली पुलिस ने अपराधी पप्पू शर्मा के साथ-साथ उनके सहयोगी और उनकी पत्नी और पुत्री सहित कुल छः लोगो को गिरफ्तार कर लिया। अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए जहानाबाद एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि जहानाबाद पुलिस को काफी लंबे समय से इस कुख्यात अपराधी की तलाश थी।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए इसकी गिरफ्तारी की गई है। इस अपराधी के पास से एक रेगुलर राइफल एक देशी पिस्तौल, 56 जिंदा कारतूस और आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किया गया है, एसपी ने बताया की गिरफ्तार अपराधी बिहार और झारखंड का मोस्ट वांटेड है। यह शातिर अपराधी पुलिस से बचने के लिए अपने आप को मृत घोषित कर चुका था और फर्जी तरीके से मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस इसकी हर गतिविधि पर नजर रख रही थी जिसके कारण इसकी गिरफ्तारी संभव हो पाई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments