Homeकुदराओवरलोड बालू लदा ट्रक दूसरी ट्रक से टकराया खलासी घायल

ओवरलोड बालू लदा ट्रक दूसरी ट्रक से टकराया खलासी घायल

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे जीटी रोड पर गलत दिशा से आ रहा ओवरलोड बालू लदा ट्रक सामने से आ रहे अन्य ट्रक से टकरा गया। इस दुर्घटना में बालू लदे ट्रक का खलासी घायल हो गया। दरसल यह  घटना स्थानीय थाना क्षेत्र की सकरी गांव के सामने की है करीब 3:00 बजे हुई इस दुर्घटना के चलते नेशनल हाईवे पर करीब 4 घंटे परिचालन बाधित रहा। घायल खलासी की पहचान गोलू यादव के रूप में की गई है जो कैमूर जिले के नुआंव के रहने वाले हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुदरा थाना
कुदरा थाना

वह दुर्घटना की वजह से ओवरलोड बालू लगे ट्रक के क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया था। जिसे एनएचएआई की हाईवे पेट्रोलिंग टीम के द्वारा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से निकालकर कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हाईवे पेट्रोलिंग टीम के ब्रजराज कश्यप ने बताया कि पुलिस के द्वारा सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग टीम स्थल पर पहुंच गई और राहत कार्य में जुट गई।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना की वजह से सकरी गांव के समीप हाईवे का उतरी लेन बाधित हो गया था। इसलिए उस पर से होकर गुजरने वाले वाहनों को बारी-बारी से दक्षिणी लेन से होकर पार कराया गया। दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों में एक पर बालू जबकि दूसरे पर सीमेंट लदा हुआ था। उन्हें पोकलेन और हाइड्रा की मदद से हाईवे पर से हटाकर आवागमन सामान्य कराया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर काफी जोरदार थी, लेकिन संयोग अच्छा था कि दोनों ट्रकों के खलासी के बैठने वाली साइड में टक्कर हुई थी और एक ट्रक में खलासी था ही नहीं, सिर्फ चालक था

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments