Homeरामपुरऑटो व बाइक की टक्कर में बाइक चालक समेत दो लोग जख्मी

ऑटो व बाइक की टक्कर में बाइक चालक समेत दो लोग जख्मी

Bihar: कैमूर जिले के रामपुर स्थानीय प्रखंड के बेलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर पथ के ब्लॉक मोड़ के पास ऑटो व बाइक के जोरदार टक्कर में बाइक चालक समेत दो लोगों के गंभीर रूप से जख्मी हो जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर पहुंच बेलाव थाना के एसआई छोटन कुमार ने दोनों घायलों को अपने पुलिस की वाहन से पीएचसी रामपुर भेजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघायल बाइक सवार की पहचान थाना के बिछिया गांव निवासी अजय दत्त के पुत्र शुभम नितेश के रूप में की गई है वहीं ऑटो पर सवार युवक की पहचान रामपुर गांव निवासी मुन्ना राम के पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में की गई है । ऑटो चालक अपना ऑटो छोड़कर फरार हो गया है हालांकि पुलिस ने बाइक व ऑटो को जप्त कर थाना ले आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक चालक अपने माँ को जीविका में छोड़कर बिछिया जा रहा था वहीं ऑटो चालक भी   भिखमपुरा से अपना धान कुटवाकर अपने गांव रामपुर जा रहा था। इसी बीच ब्लॉक मोड़ के पास बाइक व ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। मामले के संबंध में डॉ चंदन कुमार ने बताया कि बाइक चालक को पैर,माथा समेत कई जगहों पर चोट है वही ऑटो पर सवार युवक का दाहिना पैर फैक्चर हो गया है। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर प्रभारी थानाध्यक्ष टिंकू कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज पीएचसी में करवाया गया। वहीं ऑटो चालक फरार है पुलिस बाइक व ऑटो को जप्त कर थाना ले आई है। आगे की कार्यवायी की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments