Homeमुंगेरएसपी ने 27 पुलिस अधिकारियों को कर्तव्यहीनता केआरोप में किया निलंबित

एसपी ने 27 पुलिस अधिकारियों को कर्तव्यहीनता केआरोप में किया निलंबित

Bihar: मुंगेर जिले के एसपी जगुनाथ रेड्डी ने बड़ी करवाई करते हुए 27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक को निलंबित कर दिया है। एसपी के द्वारा इतनी बड़ी कारवाई करने के बाद पुलिस पदाधिकारी के अलावा पुलिस जवानों में हड़कंप मचा हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

एसपी जगुनाथ रेड्डी ने जानकारी देते हुए बताया की बिहार पुलिस मुख्यालय पटना का पत्र संख्या- 451/ बल, 14 नवंबर को बिहार पुलिस अकादमी राजगीर में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले कुल 39 प्रशिक्षण पुलिस अवर निरीक्षक को छठ पर्व के अवसर पर विधि व्यवस्था संबंधित व्यावहारिक प्रशिक्षण को लेकर मुंगेर जिला में प्रतिनियुक्ति किया गया था। उक्त निर्देश के आलोक में 16 नवंबर को सभी प्रशिक्षण पुलिस केंद्र मुंगेर में योगदान किया। योगदान करने वाले सभी प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक को रक्षित कार्यालय से आदेश पत्र निर्गत करते हुए छठ पर्व के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण को लेकर विभिन्न थाना में प्रतिनियुक्त किया गया। 

निर्गत आदेश के आलोक में कुल 27 प्रशिक्षु पुलिस और निरीक्षक के द्वारा थाना में योगदान दिया गया था वह वहां पर नहीं पहुंचे। जिस कारण छठ पर्व जैसे महत्वपूर्ण पर्व के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण ड्यूटी में ससमय अपने कर्तव्य पर योगदान नहीं करने के आरोप में कुल 27 प्रशिक्षण पुलिस अवर निरीक्षक को निलंबित किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments