Homeऔरंगाबादएटीएम काटकर रूपए चुराने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

एटीएम काटकर रूपए चुराने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

Bihar: औरंगाबाद जिले के बैंकों का एटीएम काट कर रुपए चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के एक बदमाश को पुलिस टीम ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के हुगली जिला से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान पश्चिम बंगाल की हुगली जिला स्थित श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के श्रीकृष्णानगर  निवासी अमरेंद्र कुमार सिंह के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मदनपुर थाना

गिरफ्तार युवक के पास से एटीएम काटने में प्रयोग किये जाने वाला गैस कटर, पाइप, एलपीजी, आक्सीजन सिलेंडर, कार और दो मोबाइल को बरामद किया गया है। गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए गुरुवार को दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने बताया कि बीते 3 नवंबर को ओबरा थाना मुख्यालय की पटना रोड स्थित एसबीआई का एटीएम काट कर रुपए चोरी करने का प्रयास किया गया था। इस घटना के अलावा जिला मुख्यालय में एटीएम काटने की घटना की गई थी।

मदनपुर थाना मुख्यालय में एटीएम काट कर करीब साढ़े चार लाख रुपये चोरी की गई थी। जिले में हो रहे घटनाओं को देखते हुए एसपी के द्वारा इस गिरोह को पकड़ने के लिए एसआइटी गठित की गई थी। एसआइटी के द्वारा गिरोह के बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही थी कि यूपी के चंदौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष नगर निवासी विवेक कुमार को गिरफ्तार कर 15 दिसंबर को दाउदनगर जेल भेजा गया। इसकी निशानदेही पर पश्चिम बंगाल के हुगली में छापेमारी कर पुलिस की टीम ने अमरेंद्र को गिरफ्तार किया। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर एसडीपीओ ने बताया कि इस गिरोह में और बदमाश शामिल हैं। गिरफ्तार दोनों बदमाशों की निशानदेही पर गिरोह के अन्य बदमाशों और मुख्य सरगना की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। यह गिरोह बिहार, यूपी के अलावा अन्य राज्यों के जिलों में घूमकर एटीएम काटकर रुपये की चोरी करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments