Homeबेगूसरायएचडीएफसी बैंक डकैती कांड का पुलिस ने किया उद्वेदन

एचडीएफसी बैंक डकैती कांड का पुलिस ने किया उद्वेदन

Bihar: बेगूसराय पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस के द्वारा एचडीएफसी बैंक डकैती के मामले में 3 लाख का ईनामी अपराधी सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरसल बीते 21 मार्च को दिनदहाड़े बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के समीप एचडीएफसी बैंक की शाखा में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना के वक्त 5 अपराधियों के संलिप्तता की बात बताई जा रही थी एवं 16 लाख रुपए लूट की बात पुलिस के द्वारा बताई गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बेगूसराय एसपी मनीष के द्वारा बताया गया कि घटना के बाद ही पुलिस ने बैंक लूट की घटना को चुनौती पूर्वक लेते हुए एक टीम का गठन किया एवं वैज्ञानिक तरीके से मामले का अनुसंधान शुरू किया। धीरे-धीरे करियां जुड़ती चली गई और घटना में संलिप्त 3 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना में संलिप्त समस्तीपुर जिले के कुख्यात 3 लाख का इनामी अपराधी रवि रंजन तथा नीतीश एवं बेगूसराय जिले के भगवानपुर का रहने वाला एक अन्य अपराधी शामिल है।

एसपी के द्वारा बताया गया कि इन तीनो का काफी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है और देश के विभिन्न हिस्सों में हुई बैंक लूट की घटनाओं एवं अन्य आपराधिक मामलों में इनकी संलिप्तता सामने आई है । इनमें दो अपराधियों का अंतर  राज्यीय इतिहास रहा है। फिलहाल पुलिस ने एचडीएफसी बैंक लूट मामले में 1 लाख नगद समेत घटना में प्रयुक्त 1 पिस्टल एवं देसी कट्टा को बरामद कर आगे की कारवाई में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments