Homeनवादाएक ही गांव से एक साथ लापता हुए 5 बच्चे, जाँच में...

एक ही गांव से एक साथ लापता हुए 5 बच्चे, जाँच में जुटी पुलिस

Bihar: नवादा जिले के धमौल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ही गांव से एक साथ 5 बच्चो के लापता हो जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना के पुलिस को दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 30 जून को समय करीब 3:00 बजे दोपहर में थाना क्षेत्र के बजे तुर्कवन गांव से एक साथ 5 बच्चे घर से लापता हो गए हैं। पांचों बच्चे एक ही समुदाय के हैं। पांचों बच्चे के अचानक गायब होने से परिवार के लोगों में चिंता बढ़ गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS News

इस मामले में बच्चो के पिता के द्वारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। यह मामला अशोक पासवान, हीरा पासवान, शंकर पासवान, उमेश पासवान, रजीत पासवान के द्वारा दर्ज कराई गई है। जिसमे पहला बच्चा तनीश कुमार उम्र करीब 13 वर्ष, दूसरा पंकज कुमार उम्र करीब 14 वर्ष, तीसरा कुंदन कुमार उम्र करीब 12 वर्ष, चौथा छोटु कुमार उर्फ रंधीर कुमार उम्र करीब 14 वर्ष, पांचवा रिषु कुमार उम्र करीब 14 वर्ष शामिल है।

सभी बच्चे घर से अचानक बिना बताये कहीं चले गए हैं। इस मामले में धमौल थाना की पुलिस ने सूचना देने के लिए थाने का मोबाईल नम्बर जारी किया है। थाने का मोबाईल नम्बर 7250387533 है। पुलिस पांचों बच्चों की तलाश में जुट गई है। अचानक पांच बच्चा लापता होने के बाद इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया है। पूरे इलाका में सनसनी फैल गई है। वहीं आवेदक मिलने के बाद पुलिस की भी नींद उड़ गई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments