Homeदुर्गावतीएक लाख नगदी व महंगे जेवरात चोरी कर चोर हुए फरार

एक लाख नगदी व महंगे जेवरात चोरी कर चोर हुए फरार

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत गजधरा गांव में बीते 13 दिसंबर की रात्रि में अज्ञात चोरों के द्वारा एक घर में घुसकर लगभग 1 लाख 20 हजार नगदी व सोने के कई महंगे जेवरात चोरी कर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गजधरा गांव निवासी नीतीश कुमार यादव पिता रामदुलार यादव के घर में बीते 13 दिसंबर की रात्रि में अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर इस चोरी की घटना को अंजान दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना
दुर्गावती थाना

पीड़िता नीतीश कुमार यादव के द्वारा थाने में आवेदन देकर बताया गया है जिस वक्त अज्ञात चोर इस घटना को अंजाम दे रहे थे उस समय हम और हमारा परिवार गहरी निद्रा में सो रहा था। सुबह में जब मैं और मेरा परिवार जगा तो देखा कि बाहर से दरवाजा बंद किया हुआ है और अंदर का कुछ कमरा खुला हुआ है इसके बाद सभी कमरे का जांच पड़ताल किया गया तो पांच बक्सा, एक अटैची व एक बैग गायब मिला।

मेरे व ग्रामीणों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया तो घर से लगभग 600 मीटर की दूरी पर घर से पश्चिम और उत्तर की तरफ एक अरहर के खेत में उक्त सभी अटैची, बक्सा व बैग बिखरा हुआ पाया गया। चोरों के द्वारा बक्से व अटैची को तोड़कर उसमें रखा 1लाख 20 हजार नगदी कैश 2 सोने की चेन, 4 सोने की अंगूठी,1 सोने का हार, 2 सोने का मंगलसूत्र, 4 सोने का कंगन, 1 सोने का झुमका, 1 सोने की बाली, 1सोने का मंतिका, 1 चांदी का पायल, 4 बैंक पासबुक, 2 चेक अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया। वहीं इस घटना को लेकर आवेदन मिलने के बाद पुलिस अज्ञात चोरों के विरुद्ध छापेमारी में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments