Homeमुजफ्फरपुरएक युवक ने तीन बच्चों की मां को किया किडनैप, 10 लाख...

एक युवक ने तीन बच्चों की मां को किया किडनैप, 10 लाख फिरौती की मांग

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा एक मुस्लिम युवक के द्वारा हैरान करने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। उस युवक के द्वारा एक शादीशुदा महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा कर उसके पती से 10 लाख रुपए का डिमांड किया गया है और नही देने पर हिंदू से मुस्लिम में धर्मांतरण करवाने की धमकी दी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है। दरसल यह घटना मुसहरी थाना क्षेत्र के नरौली डीह की बताई जा रही है। पीड़ित रमेश सिंह ने इस मामले को लेकर कोर्ट में परिवाद दायर किया है और गांव के ही मंसुर मिया को आरोपित किया है। जिस पर गम्भीर आरोप लगा है। बताया जा रहा है पुनम देवी को मंसुर मिया से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक पिड़ित पती को नही थी। कुछ दिन बाद संपत्ति को बेचकर अपने तीन बच्चों के साथ भाग निकली।

खोजबीन के बाद पिड़ित पती को यह जानकारी हुई की गांव के ही मंसुर मिया ने पत्नी और तीन बच्चों को गायब कर दिया है। वापसी पर 10 लाख की डिमांड की। नही देने पर मुस्लिम धर्म में धर्मांतरण करवा देने की धमकी दी। जिसके बाद पिड़ित फरियाद लेकर थाने पहुंचा लेकिन उसकी एक बात नही सुनी गई। डाट फटकार थाने से भगा दिया गया। जिसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। आरोपी के परिवाद दायर किया गया। जिसकी अगली तारीख 5 जुन को रखी गई है। वही अधिवक्ता एस.के झा ने बताया कि जुर्म दफा 295(a), 298, 363, 364, 365, 366, 384, 385, 386, 406 और 420 भा.दि.वी के तहत मामला दर्ज कराया है। कोर्ट ने मामला स्वीकृत करते हुए सुनवाई की तारीख 5 जून 2024 मुकरर की है

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments