Homeदरभंगाएक युवक को पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना पड़ा महंगा

एक युवक को पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना पड़ा महंगा

Bihar: दरभंगा जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा एक युवक को पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया है। आपसी विवाद के बाद पहली पत्नी अपने मायके चली गई और जब चार महीने के बाद घर लौटी, तो देखा की वहां पहले से सौतन भी मौजूद थी। जिसके बाद पहली पत्नी के द्वारा हाईवोल्टेज ड्रामा किया गया। जिसके बाद   आसपास के लोगों को यह झगड़ा सुलझाने के लिए आना पड़ा और लड़ाई खत्म करवाने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी। वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगो की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद झगड़ा शांत हुआ।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के कबड़ाघाट मुहल्ला निवासी अमित कुमार के द्वारा वर्ष 2022 में वर्षा नाम की लड़की के साथ लव मैरेज किया गया और उसे दुल्हन बनाकर घर लाया गया। शुरुआती दौर में परिवार के सदस्यों ने इस शादी का विरोध किया। लेकिन प्रेम विवाह होने के कारण दोनों ने किसी के बात का प्रवाह किये बिना एक साथ रहने लगे और वर्षा ने एक बेटी को जन्म दिया। इसी बीच अमित अपने परिवार वाले के साथ मिलकर वर्षा के साथ मारपीट करने लगा और मायके वाले से दहेज की मांग करने को कहने लगे। जब वर्षा ने अपने पति अमित की बात नही मानी तो चार महीने पहले मारपीट कर वर्षा को घर से निकाल दिया। जिसके बाद वर्षा अपने परिवार के पास दिल्ली चली गई। चार माह के बाद जब वर्षा अपने घर लौटी तो यहां का नाजारा देखकर हैरान रह गई। वर्षा का प्रेमी पति अमित दूसरी शादी कर अपनी पत्नी के साथ रह रहा है।

जिसके बाद वर्षा को ससुराल वाले ने घर से जबरदस्ती बाहर निकालकर गेट को बंद कर लिया। जिसके बाद वर्षा घर के बाहर अपनी नन्ही बेटी को गोद मे लेकर हंगामा करने लगी। वर्षा का हंगामा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। जिसके बाद पीड़िता ने इस घटना की सूचना वार्ड पार्षद के साथ ही विश्वविद्यालय थाना को दी। सूचना मिलते ही दोनों मौके पर पहुंचकर पीड़िता से सारी बातों को सुनकर गेट खुलवाकर दोनों पक्षो को समझा बुझाकर थाना लेकर आया। वही सूचना पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना के ASI सत्येंद्र कुमार ने कहा कि पीड़िता के पति ने वर्षा के साथ शादी की बातें कबूल किया है। तथा वर्षा को पत्नी बता रहा है। पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments